INDvsNZ:कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन दिखेगा भारतीय स्पिनर्स का जलवाFriday, September 23, 2016-8:49 AM
  • Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल): कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के टेस्ट मैच के पहले दिन  खेल में 291 रन 9 विकेट खोकर बनाए। खेल का दूसरा दिन दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम होने वाला है। 

    भारतीय टीम के पुछ्ल्ले बल्लबाजों से उम्मीद होगी कि स्कोर को 300 के पार पहुंचाया जाया।वहीं न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की कोशिश होगी कि भारतीय टीम की पारी को जितनी जल्दी हो समेटा जा सके।

    खेल के पहले दिन जिस तरह से पिच ने अपना मिजाज दिखाया है उससे ये लगने लगा कि ग्रीन पार्क का विकेट दूसरे दिन और भी ज्यादा टर्न लेना शुरू करेगा। 

    INDvsNZ: पहले दिन का मैच खत्म, भारत मे बनाए 291 रन

    ऐसे में भारतीय स्पिनर आर अश्विन और रविंद्र जडेजा पर हर किसी की नजरें होंगी। हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर अश्विन ने शानदार गेंदबाजी की थी। ऐसे में कीवी बल्लेबाजों की राह किसी भी लिहाज से आसन नहीं होगी।

    DHONI की फिल्म में नजर आएंगे विराट, जानिए कैसे !

    संभावित टीमें
    भारत
    विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, मुरली विजय, लोकेश राहुल, रोहित शर्मा, अजिंक्या रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, रिद्धिमान साहा, रवीन्द्र जडेजा, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, अमित मिश्रा, रविचंद्रन अश्विन और उमेश यादव। 


    न्यूजीलैंड
    केन विलियम्सन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, डग ब्रेसवेल, मार्क क्रेग, माॢटन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लैथम, हेनरी निकोल्स, ल्यूक रोंची, मिशेल सेंटनर, ईश सोढी, रोस टेलर, नील वैगनर और बी.जे. वाटिंलग। 

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News