रिलायंस #Jio पर लालू यादव ने कसा तंज, बोले- गरीब आटा खाएगा या डाटा?Saturday, September 3, 2016-4:51 PM
  • Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल): आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। रिलायंस जियो के विज्ञापन में पीएम की तस्वीर लगी पोस्टर शेयर करते हुए लालू यादव ने पूछा है कि गरीब डाटा खायेगा या आटा? 

    क्योटो तो नहीं पर अब काशी को वाई फाई संपन्न बनायेंगे PM मोदी 

    लालू यादव ने आगे लिखा है कि अब डाटा सस्ता और आटा महंगा हो गया है। मोदी जी कि यही देश बदलने की परिभाषा है। लालू ने कहा कि लगे हाथों मोदी जी यह भी  बता दें कि काल ड्रॉप की समस्या कौन सुलझाएगा?  लालू ने कहा लिखा है कि "जियो या मरो, मरो या जियो... ये उन्होंने कह दियो।

    आपको बता दें कि रिलायंस जियो के लॉन्चिंग समारोह में मुकेश अंबानी ने कहा था कि यह पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया को डेडिकेट करता है। सभी अखबारों में जियो का विज्ञापन निकला था, उसमें पीएम मोदी की तस्वीर लगी हुई थी। उस तस्वीर को भी लालू यादव ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है।  

    BJP का आरोप 'प्रधानमंत्री आवास योजना' का लाभ अखिलेश सरकार ने नहीं मिलने दी बेघरों को

    इस विज्ञापन को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी प्रधानमंत्री पर निशाना साध चुके है। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि - मोदी जी, आप रिलायंस के ऐड में मॉडलिंग करते रहना। देश की सारी लेबर मिलके आपको 2019 में सबक़ सिखाएगी।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News