OMG! चाकू की नोक पर व्यापारी का कुत्ता किडनैप, रखा 50 हजार का इनामSunday, December 24, 2017-5:41 PM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली से सटे नोएडा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। वहां से एक कुत्ते को किडनैप कर लिया गया है। इसमें सबसे हैरानी की बात ये है कि कुत्ते के मालिक ने कुत्ते को वापस लाकर देने वाले को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

    इस शख्स के नाम हुआ दुनिया का सबसे महंगा घर, जानें कीमत

    बता दें कि घटना बीते बुधवार शाम की है। नोएडा के सेक्टर 93 में रहने वाले उद्योगपति का नौकर कुत्ते को सड़क पर टहला रहा था। तभी चार संदिग्ध बदमाश पास आकर कुत्ते के साथ खेलने लगे। नौकर ने कुत्ते को छोड़ने को कहा तो चाकू दिखाकर उन्होंने कुत्ते को किडनैप कर लिया।

    हालांकि तभी कुत्ते के मालिक ने पुलिस में इसकी शिकायत की और एफआईआर भी दर्ज करवाई। इसके अलावा कुत्ते का पता बताने या लाने वाले को 50 हजार इनाम देने की घोषणा भी की। वह अपने कुत्ते को प्रॉमिस कहकर पुकारते थे।

    Navodayatimes

    कुत्ते के मालिक चिंतन तिवारी नोएडा के सेक्टर 93 में ओमैक्स फॉरेस्ट स्पा सोसाइटी के डी-1402 में रहते हैं। यहीं से बीते बुधवार की शाम को लगभग 6.0 बजे अज्ञात बदमाशों उनके नौकर को चाकू दिखाकर कुत्ते को किडनैप किया था। चिंतन तिवारी की नोएडा में एक मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है।

    OMG! महिलाओं को पर्दे में रखने वाले देश ने दी महिला रोबोट को नागरिकता

    पुलिस अब तक उनके कुत्ते का सुराग नहीं लगा पाई है। चिंतन तिवारी ने बताया कि उन्होंने 3 साल से इस कुत्ते को पाल रखा था। उन्होंने कहा कि कोई भी उनके कुत्ते बारे में बताए या लाकर दे तो वह उससे कोई सवाल जबाब नहीं करेंगे और 50 हजार रुपये का इनाम देंगे।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News