महिलाओं ने उठाई शराब माफिया के खिलाफ आवाज, स्वाति मालीवाल पीड़िता के साथ पहुंची राजघाट Thursday, December 14, 2017-1:50 PM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले सात दिनों से अस्पताल में भर्ती नरेला शराब मामले की पीड़िता को बुधवार को छुट्टी मिलने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पीड़िता के साथ राजघाट पहुंची। आम जनता के सुरक्षा घेरे में पीड़िता को राजघाट से नरेला उसके घर तक सुरक्षित पहुंचाया गया। 400 के करीब गाडियों के हुजूम और दिल्ली के विभिन्न इलाकों से पहुंची हजारों महिलाओं के हुजूम के बीच रैली निकाली गई।

    अर्थव्यवस्था पर मंडरा रहे संकट से अमेरिका को राहत, ब्याज दरों में इजाफा, भारत पर पड़ेंगे ये असर

    शुरुआत में नरेला पीड़िता के साथ आयोग के सदस्यों, महिलाओं और स्वाति ने पहले बापू समाधि का दौरा किया और वहां प्रार्थना की। इसके बाद स्वाति मालिवाल ने शराब और ड्रग्स माफिया के खिलाफ दिल्ली में युद्ध शुरू करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि जब तक यह अवैध व्यापार समाप्त नहीं हो जाता तब आयोग अपनी मुहीम बंद नहीं करेगा। इस दौरान लोगों से 9313-181-181 पर मिस्ड कॉल देकर अभियान में शामिल होने की अपील की।

    गुजरात चुनावः कहीं ‘हाथ’ की राह कठिन न कर दें ये ‘तीन मसले’, आखिरी है दांव

    लोगों को संबोधित करते हुए स्वाति मालीवाल ने कहा कि आबकारी विभाग के अधिकारियों ने बताया कि नरेला में जो पति-पत्नी शराब बेचते हुए पकड़े गए और जिन्होंने महिला पर हमला किया था। उनके खिलाफ 31 मामले दर्ज हुए हैं। वे पिछले 17 सालों से इस धंधे में लिप्त हैं। लेकिन पुलिस ने अभी तक उनके खिलाफ जो पुलिस को भी पीटते हैं कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News