भारत ने की शिकायत, Pak विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंडWednesday, February 20, 2019-1:39 PM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत लगातार पाकिस्तान की करतूतों को बेनकाब करने में लगा हुआ है। इसमें भारत को दुनियाभर के देशों का साथ भी मिल रहा है। इसी बीच भारत द्वारा शिकायत करने के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैजल का निजी ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया है।

    मंगलवार रात को ट्विटर द्वारा ये कदम उठाया गया। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैजल का निजी अकाउंट सर्च करने पर उसे सस्पेंड करने की जानकारी दी जा रही है। हालांकि इसी वजह नहीं बताई जा रही है। ट्विटर की तरफ से इसकी आधिकारिक घोषणा भी अभी नहीं की गई है।

    पाकिस्तान को बड़ा झटका, इम्पोर्टर्स ने सीमेंट के कंटेनर PAK एक्सपोर्टर्स को वापस लेने को कहा

    Navodayatimes

    @DrMFaisal से चला रहे अपने अकाउंट से फैसल लगातार कुलभूषण जाधव मामले पर चल रही सुनवाई साझा कर रहे थे। वहीं, उन पर ये आरोप भी है कि वह लगातार कश्मीर के बारे में टिप्पणियां कर रहे थे। हालांकि उनका आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @ForeignOfficePk चल रहा है।

    PAK रेलवे मंत्री बोले- हमला हुआ तो भारत में घंटियां बजाने वाला नहीं बचेगा

    बता दें कि पाकिस्तानी आर्मी कोर्ट द्वारा मौत की सजा सुनाने के मामले में इंटनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस में सुनवाई चल रही है। भारत ने अनुरोध किया कि पाकिस्तानी सैन्य अदालत द्वारा कुलभूषण जाधव को दिए गए मृत्युदंड को निरस्त किया जाए और उनकी तत्काल रिहाई के आदेश दिये जाएं। भारत ने कहा कि यह मामला कानूनी प्रक्रिया के न्यूनतम मानकों को भी पूरा नहीं करता। सेवानिवृत्त भारतीय नौसैन्य अधिकारी जाधव को कथित रूप से जासूसी और आतंकवाद के आरोपों में पाकिस्तान की एक सैन्य अदालत ने अप्रैल 2017 में बंद कमरे में सुनवाई के बाद मौत की सजा सुनाई थी।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News