सफरनामा 2018: इस साल सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुईं ये खबरेंMonday, December 31, 2018-4:58 PM
  • नई दिल्ली/अनुज श्रीवास्तव। साल 2018 अपने आखिरी मोड़ पर चल रहा है। चंद दिनों के बाद हम सभी 2019 में प्रवेश करने वाले हैं। ऐसे में इस साल कुछ ऐसी खबरे सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई।आज हम आपको उनमें से कुछ 5 ऐसीे खबरों के बारे में बताने वाले हैं जिनको  यूजर्स ने इतना शेयर किया कि इन सभी खबरों ने गूगल ट्रेंड में अपनी जगह बना ली। 

    बॉयफ्रेंड को मारकर बिरयानी बनाई

    बिरयानी चिकन के लिए इमेज परिणाम

    जब यह मामला सामने आया कि एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को मारकर उसकी बिरयानी बनाकर लोगों को खिला दिया, तो इस घटना पर किसी को विश्वास नहीं हुआ। लेकिन फिर जब इस बारें में विस्तार से चर्चा की गई तो पता चला कि अमीरात की महिला ने सच में अपने बॉयफ्रेंड को मारकर कई लोगों को खिला दिया।

     चीन की इमारत 

    गुनक्सी न्यू मीडिया सेंटर के लिए इमेज परिणाम
    इसी साल सोशल मीडिया पर एक और खबर आग की तरह फैल गई कि चीन में एक ऐसी बिल्डिंग स्थित है जो पुरुष के गुपतांग जैसी दिखती है। जब इस बारे में लोगों को पता चला तो यूजर्स ने इस बिल्डिंग के बारे में गूगल में सर्च किया जिसके कारण ये खबर भी इस साल सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर बन गई है। वैसे आपको बता दें कि इस बिल्डिंग का नाम गुनक्सी न्यू मीडिया सेंटर है जो साउथ-ईस्टर्न चीन में स्थित है। 

    शवर्मा रोल के कराण हुआ तलाक

    शवर्मा रोल के लिए इमेज परिणाम

    भारत हो या कोई और देश हो हर जगह घरो में झगड़े होते रहते हैं। जिसके कराण कई लोगों के रिश्तों के बीच दरार भी आ जाती है। लेकिन इसी साल सोशल मीडिया पर एक खबर यह भी सामने आई थी कि अरब की महिला ने अपने पति को मात्र इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसके पति ने उसे शवर्मा रोल खरीदने से मनाकर दिया था। 

     हनीमून पर खरीदा होटल

    हनीमून के लिए खरीदा होटल के लिए इमेज परिणाम

    इस साल 2018 में सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर भी सामने आई थी कि श्रीलंका के एक कपल ने हनीमून पर शराब पीने के बाद पूरा का पूरा होलट ही खरीद लिया है। जब इस खबर के बारे में बाहर के लोगों को पता चला तो उन लोगों को अपने कानों पर भरोसा ही नहीं हो रहा था। 
     
     दो मेंढकों की शादी

    मेंढकों की शादी के लिए इमेज परिणाम

    ये साल हर किसी के लिए काफी यादगार होने वाला हैं लेकिन इस साल एक ऐसी घटना घटी कि उसे सोशल मीडिया पर वायरल होने से कोई भी नहीं रोक सका।आपको बता दें कि ये मामला उस समय का है जब मध्य प्रदेश में काफी गर्मी पड़ रही थी । इस चिलचिलाती गर्मी से राहत पाने के लिए दो मेंढकों की शादी कराई गई। इतना तक तो सब ठीक था लेकिन इस शादी में मध्य  प्रदेश सरकार के कई मंत्री भी मौजूद थे। जिसके कारण यह खबर भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई।  
     

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News