लोकसभा में छलका मुलायम सिंह का दर्द, हार को लेकर कहा...Wednesday, March 29, 2017-5:26 PM
  • Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज लोकसभा में सपा के मार्गदर्शक मुलायम सिंह यादव ने यूपी में हार को लेकर अपना दर्द बयान किया। उन्होंने बीजेपी को यूपी में मिली भारी जीत पर कहा कि ये यूपी बनाना भी जानता है और पटकना भी। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वादें पूरे नही किए तो आप देखना की यूपी क्या करता है। 

    योग महोत्सव पर बोले CM योगी मुझे यूपी की सारी बीमारियों का इलाज पता है

    मुलायम सिंह यादव ने अपने कार्यकाल को लेकर कहा कि हमने जो वादें किए थे वो पूरे किए है। साथ ही ये दावा करते हुए कहा कि चुनावी वादों को लेकर कहा कि कोई ऐसा वादा आज कोई सदन में खड़ा होकर बता दें जो हमने पूरे ना किए हो। अब बीजेपी की बारी है। मुलायम सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप लोगों ने जनता से झूठे वादें किए है।

    साथ ही ये सवाल भी किया है कि गरीबी की भूख के कारण जो जान जाती है उसे रोकने के लिए कोई कानून बनेगा। किसानों को लेकर भी मुलायम सिंह यादव ने सवाल किए। उन्होंने कहा कि किसान संपन्न होंगे तो हमारा देश संपन्न होगा और अगर नहीं होता है तो देश भी संपन्न नहीं होगा। लोकसभा में ये सवाल भी उठाया कि आपने शपथ के दौरान पीएम के कान में क्या कहा था।

     बड़ी खबर: मोदी का साथ देने के लिए NDA मे शामिल होंगे नीतीश कुमार!

    उत्तर प्रदेश के इतिहास को लेकर भी मुलायम सिंह ने बताया कि यहां किस तरह से सरकार बदल जाती है। कहा कि हम लोग पहले भी जीते है लेकिन फिर भी हारें है। ये सब चलता रहता है। वहीं नेता जी ने लोकसभा में प्रश्नकाल को लेकर भी नाराजगी जताई उनका कहना है कि संबंधित प्रश्नों को लेकर इतना लंबा उत्तर देते हो या भाषण देते हो।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News