डर या हकीकत ? जाधव ने कहा -मैं पूरी तरह ठीक, पाक रख रहा मेरा पूरा ख्याल, देखें वीडियोThursday, January 4, 2018-3:40 PM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पाकिस्तान में कैद कुलभूण जाधव का नया वीडियो जारी हुआ है। इस वीडियो को पाकिस्तान की तरफ से जारी किया गया है।जारी किए गए वीडियो में जाधव अपने आप को सुरक्षित बताते हुए दिख रहे हैं। हालांकि यह वीडियो में जाधव ने जो कुछ भी कहा है वह दबाव में कहा है या हकीकत में तो वो ही जानें। कुलभूषण ने कहा कि मेरी मां मुझे देखकर काफी खुश थी।

     

     

     

    मैं इसके लिए पाकिस्तानी सरकार का शुक्रिया करना चाहता हूं। कुलभूषण ने वीडियो में कहा कि मैंने अपनी मां से कहा कि यहां पर मुझे नहीं नुकसान नहीं पहुंचाया है, मुझे किसी ने टच नहीं किया। साफ दिख रहा है कि कुलभूषण जाधव ने पाकिस्तान के दबाव में आकर वीडियो में बयानबाजी की है।

    कुलभूषण ने कहा कि मैंने अपनी मां और पत्नी की आंखों में डर देखा। वीडियो में जाधव ने कहा कि जो भारतीय उच्चायोग का अधिकारी मेरी मां के साथ आया था, वह उनपर चिल्ला रहा था। कुलभूषण ने बार-बार वीडियो में पाकिस्तान सरकार का शुक्रिया अदा किया।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News