ABVP की दादागिरी, MP के क्रिश्चियन कॉलेज में गाना चाहते थे भारत माता की आरती Friday, January 5, 2018-12:04 PM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मध्य प्रदेश में धर्म से जुड़ा एक मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश की विदिशा में गुरुमार को छात्र संगठन एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने सेंट मैरी पीजी कॉलेज के बाहर खूब हंगामा हुआ। छात्र संगठन एबीवीपी के कार्यकर्ता इस क्रिशिचन कॉलेज में भारत माता की आरती गाना चाहते थे। 

    क्या इस्लामी दुनिया का मूल चिंतन बदलेगा, परिवर्तन का है कोई भविष्य है?

    उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी गई, मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक छात्र संगठन ने ऐलान किया था कि वो कॉलेज परिसर के अंदर आरती करेगा। उन्हें ऐसा ना करने के लिए जिला और कॉलेज प्रशासन ने भी इजाजत देने से इंकार कर दिया था। इसके बाद गुरुवार की दोपहर लाखों कार्यकर्ता कॉलेज के बाहर खड़े हो गए और हंगामा करते करते हुए दिश भक्ति के नारे लगाने लगे।

    पुण्य तिथि विशेष: सुनें सुरों के सरताज 'पंचम दा' के ये सदाबहार गानें

    बता दें की एबीवीपी की चेतावनी के बाद कॉलेज प्रशासन ने सिक्योरिटी की मांग की थी। इस कारण कॉलेज के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। कॉलेज की असोसिएट डायरेक्टर फ्रूीजा सीएफ ने बताया कि कार्यकर्ता कॉलेज के अंदर नहीं आ सकते है। 

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News