इन दोनों की वजह से #JIO में आई इतनी बड़ी क्रांति!Monday, September 5, 2016-1:19 PM
  • Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। देश में 4जी  इंटरनेट की क्रांति जारों पर चल रही है। हाल ही में जिओ 4जी के लांच होने से ये क्रांति और भड़क गई है। 

    लेकिन आपको बता दें कि 4जी इंटरनेट क्रांति को इस मुकाम तक पहुंचाने में आकाश और ईशा अंबानी का बहुत बड़ा हाथ है। बताते चलें कि आकाश और ईशा अंबानी मुकेश अंबानी के बच्चे हैं। आकाश और ईशा जुड़वा हैं और रिलायंस जियो का अधिकतर काम ये दोनों ही देखते हैं।

    #Jio ला रहा दमदार ऑफर, कनेक्शन लेने से पहले जानें ऑपरेटरों की स्थिति

    आकाश अंबानी जियो में टेक्नोलॉजी का काम देखते हैं तो वहीं ईशा अंबानी पूरी मार्केटिंग और ब्रांडिंग का काम देखती हैं।इन्होंने अपनी पढ़ाई ब्राउन यूनिवर्सिटी और याले यूनिवर्सिटी से की है। पढ़ाई खत्म करने के बाद से दोनों ने रिलायंस रिटेल वेंचर्स का काम संभाला और 2 साल पहले इन्हें रिलायंस जियो में डायरेक्टर बनाया गया था।

    #Jio4G प्लान के तहत ग्राहकों को मिलेंगी ये जबरदस्त सेवाएं

    सबसे खास बात ये है कि आकाश और ईशा अंबानी अपने कर्मचारियों को पूरा अटेंशन देते हैं। खास कर इस बात का पूरा ख्याल रखा जाता है कि जियो में नौकरी करने वाले कर्मचारियों की उम्र 30 से अधिक ना हो। 

    उससे भी खास बात ये है कि सभी सीनियर और जूनियर खुले ऑफिस में काम करते हैं। यानी की जियो के हेड ऑफिस में कोई अलग कैबिन नहीं है।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News