2जी में बरी होने के बाद पूर्व दूरसंचार मंत्री ने लिखा पूर्व पीएम को पत्रFriday, January 5, 2018-3:53 AM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के सबसे चर्चित 2जी घोटाले को लेकर हाल ही में दोषमुक्त हुए यूपीए सरकार के पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को पत्र लिखा है। इसमें राजा ने कहा है, ‘मैंने कहा था कि वो देशहित में काम कर रहे हैं और इसको वो साबित करेंगे।

    जवाब में मनमोहन सिंह ने कहा कि वो इसे लेकर खुश हैं कि आप सही साबित हुए। सीबीआई की विशेष अदालत ने 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में ए. राजा और द्रमुक सांसद कनीमोझी समेत सभी आरोपियों को बरी कर दिया था। पत्र में ए. राजा ने मांग की है कि अब जब उन्हें दोषमुक्त करार दे दिया गया है तो पूर्व प्रधानमंत्री को सार्वजनिक रूप से उनका समर्थन करना चाहिए जो मजबूरीमें नहीं कर पाए थे।

    राहुल ने ‘मेक इन इंडिया’ को लेकर सरकार पर कसा तंज

    26 दिसंबर को मनमोहन सिंह के नाम भेजे पत्र में पूर्व दूरसंचार मंत्री ने लिखा, ‘एक दशक पहले इसी दिन मैंने यूएएस लाइसेंस और 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन को लेकर पत्र लिखा था। हम में से किसी ने भी हमारी राजनीतिक और निजी जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव की कल्पना नहीं की थी। कुछ ताकतवर लोगों ने दुष्प्रचार शुरू किया।

    मीडिया ने भी इसे बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया। इन्हीं सबके चलते ऐसे लोग संसद व न्यायपालिक को भी गुमराह करने में सफल रहे। इसी कारण यूपीए सरकार को लोकसभा चुनाव में हार मिली। इसने मेरी जिंदगी के सात साल ले लिए, जिसमें से 15 महीने मैंने जेल में काटे।

    कुमार ने किया था विश्वासघात इसलिए कटा टिकट: गोपाल   

    मनमोहन ने लिखा कि आपके पत्र के लिए धन्यवाद। मैं खुश हूं कि 2जी केस में आप दोषमुक्त करार दे दिए गए। आप और आपके परिवार को काफी दुख झेलना पड़ा है लेकिन सत्य सामने आने पर आपके सभी दोस्तों को राहत मिली है। आपको और आपके परिवार को नए साल की शुभकामनाएं।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News