CM योगी ने सुना दहेज पीड़ित महिला का दर्द, मुलाकात के बाद फौरन एक्शन शुरूWednesday, March 29, 2017-10:39 AM
  • Navodayatimesनई दिल्ली /टीम डिजिटल। यूपी में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद से हर गलत बात जिसके लिए जमता परेशान है एक्शन लिया जा रहा है। कईयों के जीवन में एक उम्मीद की आश जागी है। जिसका एक रूप हाल ही में देखने को मिला है।दहेज को लेकर उत्पीड़न सह रही एक महिला ने सीएम योगी का दरवाजा खटखटाया है।

    एयर इंडिया की NO के बाद ट्रेन से दिल्ली आए गायकवाड़, लोकसभा में होंगे शामिल

    रितु नाम की इस पीड़िता ने सीएम से मुलाकात की है। जिसके बाद पीड़िता की फरियाद पर तुरंत एक्शन लिया गया है। 7 माह से ये महिला अपने इंसाफ लिए दरदर भटक रही है लेकिन किसी ने भी इसकी मदद नहीं की। ऐसे में यूपी में एक्शन रूप मे ंदिख रही योगी सरकार के रूप को देखकर रिचु योगी से मिलने हरदोई से लखनऊ पहुंची। रितु का कहना है कि उसके ससुरालवालों ने दहेज के लिए उसको बहुत मारा पीटा है।

    सात माह से मामले का मुकदमा भी दर्ज है जिस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। रितु का कहना है कि उनके पति और ससुराल वालों ने दहेज में दो लाख की डिमांड की और जब पैसे नहीं मिले तो उन्हें बेटी के साथ मारपीट कर भगा दिया और अब वह उसको किसी भी प्रकार का खर्चा नहीं दे रहा है। रितु के मुताबिक सीएम योगी  से जब वह मिलीं तब सीएम ने पुलिस को फटकार लगाई और रितु के लिए इंसाफ की उम्मीद जगी।

    फिर साथ मैच खेलेंगे भारत-पाक, दुबई में होगी भिड़ंत!

    रितु की फरियाद के तुरंत बाद सीएम योगी ने एक्शन भी शुरू करवा दिया है।  जिसके बाद सीओ साहब का फोन आया कि यहीं आइए, कार्रवाई कराई जाएगी. महिला थाने का फोन आया। उन्होंने कहा कि चार्जशीट लगाकर उन लोगों को गिरफ्तार करवाया जाए। सीएम योगी जिस दिन से सत्ता में आए हैं जनता की हर प्रकार का फरियाद पर एक्शन ले रहे हैं।

     

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News