शादी कार्ड पर छपवाया स्वच्छ भारत का लोगो, पीएम ने ऐसे किया स्वागतMonday, April 3, 2017-3:50 PM
  • Navodayatimes

    नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के लोग इतने मुरीद हो गए हैं कि शादी के कार्ड पर स्वच्छ भारत का लोगो छपवा दिया। आकाश जैन नामक ट्विटर हैंडल ने  अपनी बहन की शादी के कार्ड को पब्लिक किया, जिसमें कार्ड के लिफाफे पर स्वच्छ भारत का लोगो बना हुआ था।

    ऑस्ट्रेलिया के Mitch Stark ने Virat Kohli समझ पैरोडी अकाउंट को किया पर्सनल मैसेज, देखें

    ये बात यही रूकती नहीं है, आकाश जैन ने ट्विटर पर कार्ड का फोटो शेयर करते हुए पीएम मोदी को टैग कर दिया। आकाश ने लिखा की कार्ड पर स्वच्छ भारत का लोगो उसके पिता ने छपवाई है, क्योंकि वो चाहते थे कि लोगों की जागरूगकता के लिए निमंत्रण पर इस अभियान का लोगों छपे। पीएम मोदी भी ऐसे कामों को प्रेरित करने से भला कहा पीछे हटने वाले।

    उन्होंने देखते ही ट्वीट को रीट्विट कर दिया और सबसे बड़ी बात आकाश जैन को खुद फॉलो भी करने लगे। पीएम मोदी के रीट्विट के बाद आकाश को ट्विटर पर जमकर सराहना मिली। लोगों ने कहा कि स्वच्छता के लिए ऐसा कदम उठाना वास्तव में अविश्वसनीय है। पीएम मोदी ने आकाश के ट्वीट को पिन टू टॉप भी किया हुआ है।

     चार राज्यों में सरकार बनाने के बाद यूं बदला पीएम मोदी ने अपना लुक, यहां देखें

    ऐसे उदाहरण बहुत कम लोग ही पेश करते हैं। कुछ लोगों ने इसका श्रेय पीएम मोदी को भी दिया।लोगों ने कहा कि पीएम मोदी ही एकलौते ऐसे पीएम बने जो स्वच्छता के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। देश की जनता को भी साथ आने का समय आ गया है। 

    ट्वीट में देखें लोगों का कमेंट्स

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News