यूपी की इस बोल्ड छोरी ने सेक्स को लेकर दिया बिंदास जवाब, देखें Bold तस्वीरें Friday, January 5, 2018-11:42 AM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस पिया बाजपेयी का नई फिल्म रिलीज़ होने वाली है। लेकि न उनके एक बयान ने उन्हें सुर्खियों में छा गई है।  पिया बाजपेयी ने सेक्स को लेकर बेबाक जवाब दिया है। इस जवाब से आपको हैरानी भी हो सकती है। वहीं उनके जवाब से पिया की बोल्डनेश का अंदाजा लगा सकते हैं। वहीं उनके जबाव अंदाज ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है। इनकी बोल्ड तस्वीरें काफी ट्रोल हो रही है। 

    बेशर्म’ हुई 4G गर्ल, वायरल हुई #Pics और Video

    एक इंटरव्यू के दौरान यूपी के इटावा जिले की रहने वाली इस बोल्ड सेलेब्रिटी ने अपनी बातों से बॉलीबुड की बार्वी डॉल सनी लियोन को भी मात दे दी है। जी हां इंटरव्यू के दौरान सेक्स संबंधी सवालों पूछने पर पिया ने कहा कि शर्माएं नहीं पूछे। जब सेक्स संबंधी बिषयों पर खुलकर बात करने की इजाज़त है। 

     

     

    A post shared by Pia Bajpai (@piabajpai) on

     

    एक सवाल का जवाब देते हुए पिया अपने गांव का उदाहरण देकर कहा कि गांव में लड़कियां ग्रुप में सेक्स के बारे में बात करती हैं। और बच्चों को सही उम्र में सेक्स विषय़ का ज्ञान दिया जाए तो कई गलतियों से पहले से बचा जा सकता है।वैसे लड़कियों को सेक्स ज्ञान नहीं होने से कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

     

    A post shared by Pia Bajpai (@piabajpai) on

     गोलियां और कई तरह के निरोध उनके लिए ठीक है भी या नहीं पता नहीं होता। ये उनकी हेल्थ  से संबंधित होते हैं। लेकिन  समाज में सेक्स शब्द हव्वा होने से सब लोग बोलने से कतराते हैं। 

     

    A post shared by Pia Bajpai (@piabajpai) on

    बात दें  कि पिया ने खुद खुलासा करते हुए कहा कि मुझे सिजिलिंग सीन से कभी कोई समस्या नहीं आई है। क्योंकि  सेक्स एक प्राकृतिक चीज़ है, इसे समाज में हव्वा नहीं बनाना चाहिए। लेकिन देखा जाए तो सेक्स को लेकर लड़कियों की मानसिकता को सेक्स शब्द को टैबू बना दिया है।

     

    A post shared by Pia Bajpai (@piabajpai) on

     

    A post shared by Pia Bajpai (@piabajpai) on

    बता दें कि यूपी के इटावा जिले की रहने वाली एक्ट्रेस पिया वाजपेयी की फरवरी में फिल्म आ रही है, जिसका नाम अभ‍ियुम है। 

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News