योगी के बयान पर आजम का पलटवार, कहा- अगर हम कह देते तो...Thursday, March 30, 2017-5:24 PM
  • Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने बयानों से हमेशा सुर्खियां बटोर ने वाले आजम खान एक बार फिर योगी सरकार पर चुटकी लेते दिखे। जहां एक तरफ यूपी में कई मामलों पर सख्त कार्रवाई का दौर चल रहा है तो दूसरी तरफ आजम खान ने अपनी बात रखी। उन्होने अपने अंदाज में कहा कि चिड़ियाघरो में भूख के कारण जानवरों की मौत हो रही है। उन्होने कहा कि मुस्लिमों को जीना है तो वो सब्जी खाएगा और अगर शेर को जीना है तो मांस को छोड़कर अब तो घास भी खाएगा। 

    यूपी: मुस्लिम संगठनों ने लगवाएं राम मंदिर के लिए बैनर

    साथ ही आजम खान ने ये भी कहा कि अब जहां इंसानों को जीने का हक न रहा हो तो अब वहां जानवर भी मरने लगे है तो कौन सी बड़ी बात है। वहीं सुप्रीम कोर्ट को लेकर भी आजम खान ने कहा कि कोर्ट की बहुत सी बातों को माना नहीं गया है। उन्होंने कहा था कि धर्म-जात के नाम पर वोट न मांगा जाए लेकिन ऐसा हुआ है।

    मीट व्यापारियों का दर्द सुनेंगे सीएम योगी, शाम 6 बजे बुलाया

    वहीं ईवीएम मशीन को लेकर भी कहा कि ऐसी मशीन इस्तेमाल हो जिसमें पर्ची भी निकले ऐसा भी नहीं हुआ। योग को लेकर एक कार्यक्रम में हुआ नमाज और सूर्य नमस्कार को लेकर बयान पर आजम खान ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर इस तरह का बयान हम दे देते तो हमारे हाथों में हथकड़ी पड़ जाती। 

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News