15 दिन के जिस पिता से फोर्टिस ने मांगे थे 16 लाख, अब PM मोदी से लगाई गुहार Wednesday, January 3, 2018-5:09 PM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले महीनें गुड़गाव का फोर्टिस अस्पताल 15 दिन के लिए 16 लाख का बिल बनाने के मामले के कारण चर्चा में रहा था। अब पीड़िता पिता जयंत सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लीक लिखकर इस मामले में कुछ कदम उठाने कि लिए कहा है। अस्पताल की गलतियां उजागर होने के बाद कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण सिंह बहुत दुखी है। 

    मेक इन इंडिया में बाधा बन रहे सरकारी विभागों को PMO ने लगाई फटकार

    उन्होंने पीएम को लअपने पत्र में कहा है कि गवर्नेंस पर आप निडर नेता हैं। मेरी आप से मांग है कि लोगों को लूट रहे हेल्थ केयर माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जाए। साथ ही उन्होंने इस बात पर नाराजगी जाहिर की कि हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के आदेश के बाद अस्पताल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। उनका ये भी मानना है कि गुरुग्राम पुलिस ने ठीक से कार्रवाई नहीं की। वहीं राज्य में बीजेपी के प्रवक्ता रमन मलिक का भी यही मानना है कि पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने ठीक से कार्रवाई नहीं की।

    बैंगलोर में सामने आया एक बार फिर बर्ड फ्लू का मामला

    बता दें कि जयंत सिंह ने पीएम मोदी को दो पेज का पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने पूरे मामले का ब्योरा दिया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि बोटी की मौत के पर विवाद बढ़ता देख अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें 35 लाख की घूस देने की भी कोशिश की। पिछले महीने डेंगू से पीड़ित 7 साल की बच्ची आद्या की 15 दिन फोर्टिस अस्पताल में भर्ती होने के बाद मौत हो गई। और 15 दिन का बिल असपताल ने 16 लाख की बिल बनाया था।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News