सीएम योगी की डुप्लीकेट ने उड़ाई कानून की धज्जियां, देखती रह गई पुलिस भी !Thursday, March 30, 2017-3:10 PM
  • Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल।उत्तर प्रदेश में योगी राज आने के बाद वीआईपी कल्चर को खत्म करने की बात कही गई है। लेकिन पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। जिसे देखकर शायद आप भी हैरान रह जाएंगे । एक तरफ योगी सरकार कानून व्यवस्था सुधारने की बातें कर रहे हैं और दूसरी तरफ कुछ लोग इसी व्यवस्था कि धज्जिया उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक शख्स सीएम योगी जैसी वेशभूषा में लाल बत्ती की गाड़ी में लोगों के बीच अपने काफिले के साथ आया और साथ में समर्थकों ने योगी-योगी के नारें लगाने शुरू कर दिए।

     विस: पहले भाषण में बोले सीएम योगी, 22 करोड़ लोगों के लिए पक्ष-विपक्ष एक साथ

    दूर से देखने में ऐसा लग रहा था कि खुद सीएम योगी ही आ रहे है। लाल बत्ती की गाड़ी जिसके दोनों तरफ बॉडीगार्ड खड़े हुए थे। 4 गार्ड आगे की तरफ बंदूके लेकर चल रहे थे। पीछे चल रहे समर्थक योगी योगी के नारे लगा रहे थे। मीडिया की खबरों के मुताबिक ये नजारा झूलेलाल जयंती पर देखा गया। बॉडीगार्ड की पुष्टी करने पर पता लगा कि उनके पास बंदूके नकली है।

    पूरा काफिला इस तरह से बनाया गया था जैसे कोई VVIP आ रहा हो। एक पत्रकार ने जब सीएम योगी जैसे कपड़े पहने गाड़ी में बैठे उस शख्स से बात की तो उसने बताया कि ये यात्रा एक झांकी के तौर पर निकाली जा रही है। कई लोगों ने इस पर सवाल खड़े किए और कहा कि ये कानून के साथ खिलवाड़ है। बताते चलें कि अब तक इसको लेकर इस शख्स पर कोई कार्रवाई भी नहीं हुई है।  

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News