निजी कंपनी के खिलाफ विरोध में सरिया - फावड़ा लेकर सड़क पर उतरीं महिलाएंTuesday, December 19, 2017-3:55 PM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निजी कंपनी के मोबाइल टावर लगाने के विरोध में सोमवार को ग्रेटर फरीदाबाद के गांव मवई के पास बसी गड्डा कॉलोनी में रहने वाली महिलाओं ने जमकर विरोध किया। महिलाओं ने अपना विरोध सरिया और फावड़ा अपने हाथों में लेकर दिखाया। इस दौरान महिलाओं ने सेक्टर  28-29 बाईपास रोड पर भरी जाम लगा दिया। जिसके चलते कुछ ही वक्त में बाईपास पर वाहनों की लंबी कतर लग गई। 

    India's Most Wanted के होस्ट सुहैब इलियासी को कल सुनाई जाएगी सजा

    लेकिन वहीं, खेड़ीपुल थाना प्रभारी राकेश ने प्रदर्शनकारियों को समझाकर जाम खुलवाने की गुजारिश की। इस दौरान करीब 45 मिनट तक लोग जाम में फंसे रहे थे। वहीं, इस मामले को लेकर पुष्पा, कमला और विमला का ने यह आरोप लगाया था कि 15 दिन से अवैध रूप से मोबाइल टावर का निर्माण किया जा रहा है। जिसके बाद इस बारे में कॉलोनी के लोगों ने मोबाइल टावर कंपनी के कर्मचारियों ने मिलकर बातचीत की, लेकिन कर्मचारियों ने उनकी बातों को नजरअंदाज कर दिया।

    इतना ही नहीं इस बारे में  डीसी कार्याल, एसडीएम और नगर निगम कार्यालय में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। जिसकी वजह से ही नगर निगम कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर काम रूकवा दिया था। लेकिन कंपनी कर्मचारियों ने रविवार रात को ही सार काम फिर से शूरू कर दिया। जिसके बाद सुबह लोगों ने उठकर देखा तो टावर खड़ा मिला था।

    BJP सांसद बी श्रीरामुलू के सरकारी निवास में लगी आग, दो बच्चे हुए घायल

    जो बात वह रहने वाले लोगों को बल्कि भी सही नहीं लगी। फिर क्या होना था महिलाओं ने अपने - अपने हाथों में फावड़ा लेकर अपना विरोध व्यक्त किया और जाम लगाने के लिए बाईपास रोड पर चले गए। इस दौरान महिलाएं सरिया और फावड़ा लेकर एक लाइन बनाते हुए सड़क पर खड़ी हो गई। इसके अलावा शिमला, मुकेश, सरस्वती और कमलेश का यह कहना है कि भवन मालिक की तरफ से पैसों के लाभ के लिए   हजारों ग्रामीणों के स्वास्थ्य के साथ खेल जा रहा है। थाना प्रभारी ने हंगामा कर रहे लोगों को काफी समझाया और काम रुकवाने का भी आश्वासन दिया, जिसके बाद महिलाओं ने बाईपास रोड से जाम हटाया।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News