ओपीडी जल्दी बंद होने से इमरजेंसी में लगी भीड़, नाराज होकर लौटे मरीजTuesday, December 26, 2017-11:28 AM
  • नई दिल्ली/ब्यूरो। जिला अस्पताल की ओपीडी जल्दी बंद होने के कारण इमरजेंसी में मरीजों की भीड़ लग गई। राजकीय अवकाश के चलते ओपीडी 11 बजे ही बंद हो गई। इसके चलते इलाज की उम्मीद लेकर आए मरीजों को इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर ने देखकर दवा दी।

    PM मोदी के दौरे के दौरान फ्लैट खरीददारों का प्रदर्शन, लगाए ‘‘प्रधानमंत्री जी घर दिलाओ’ के नारे

    पिछले कुछ दिनों से मौसम में आए परिवर्तन के चलते लोग बीमार हो रहे हैं। सर्दी बुखार के रोगियों की संख्या भी अस्पताल में बढ़ी है। यही कारण है कि सोमवार को सुबह से ही ओपीडी में मरीजों की भीड़ देखने को मिली। 

    वहीं सरकारी अवकाश के कारण जिला अस्पताल 11 बजे ही बंद हो गया, जिसके कारण दर्जनों मरीज तो बिना दवा के ही लौट गए, लेकिन कुछ गंभीर मरीज दवा की उम्मीद लेकर इमरजेंसी पहुंचे। 

    ओवरटेक करने के चलते कार व बाइक की हुई टक्कर, महिला की मौत

    यहां पर मरीजों की काफी भीड़ देखने को मिली, जिनमें सर्दी, जुखाम और बुखार के मरीज ज्यादा थे। इन मरीजों को इमरजेंसी से दवा ना मिलने की उम्मीद दिखी तो वे नाराज होकर घर लौट गए। जिला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर अजेय अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को सरकारी अवकाश होने के चलते ओपीडी सुबह 11 बजे बंद हो गई थी। इसके कारण मरीजों को थोड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ा। मंगलवार को ओपीडी अपने निर्धारित समय पर ही बंद होगी। 

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News