गांवों की खबर सड़को को लेकर मेयर ने लगाई अधिकारियो को फटकार, कहा ...Saturday, December 23, 2017-11:36 AM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  वॉर्ड नंबर-24 के अंदर आने वाले गांव मोहम्मदपुर झाड़सा और नरसिंहपुर गांव का शुक्रवार के दिन नगर निगम की मेयर मधु आजाद ने शुक्रवार को दौरा किया।  जहां उन्होंने गावों की सड़कों की स्थिति देखकर उस समय मौके पर मौजूद नगर निगम के अधिकारियों को जमकर फटकारा लगाते हुए सड़कों को जल्दी ही पक्का करने का ऐस्टिमेट बनाने का आदेश जारी किया।

     प्रद्युम्न हत्याकांड में कोर्ट का बड़ा फैसलाः आरोपी पर बालिग की तरह चलेगा केस

    दरअसल वॉर्ड नंबर-24 के पार्षद सुनील कुमार ने नगर निगम की मेयर मधु आजाद से इस बात का आग्रह किया था कि वे उनके वॉर्ड के अंदर आ रहे गांवों का एक बार दौरा करें। क्योंकि  इन दोनों गांवों में बुनियादी सुविधाओं की काफी कमी है, जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी होती हैं।

    जिसके बाद यहां की परेशानियां सुनने के बाद मेयर ने अधिकारियों से पूछा कि क्या उन्हें यह समस्याएं बिलकुल भी नजर नहीं आतीं? फिर मेयर ने अधिकारियों को यह आदेश जारी किए कि वह नालियों की जल्द से जल्द सफाई करवाएं। साथ ही सड़कों को पक्का करने का ऐस्टिमेट भी तैयार करें। ऐसे में अगर इस बारे में जरूरत पड़ती है तो यहां सीवर ट्रीटमेंट प्लांट लगाया जाए।  इसके साथ ही उन्होंने यह भी आदेश दिया कि   श्मशान घाट का जीर्णोधार किया जाए। सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करवाया जाए।

    गुरूग्राम: पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंड़ाफोड़, 12 लड़कियां सहित 16 गिरफ्तार

    वॉर्ड में रहने वालें लोगों ने इस दौरान मेयर के सामने कम्यूनिटी सेंटर और खेल स्टेडियम बनाने की मांग रखी।  जिसके बाद मेयर ने इन दोनों मांगों को जल्द पूरा करवाने का आश्वासन दिया। जिस समय यह दौरा किया जा रहा था उस वक्त मौके पर नगर निगम के एसई एनडी वशिष्ठ, एग्सईएन धर्म सिंह व विकास मलिक, एसडीओ विशाल गर्ग व राजेन्द्र यादव के अलावा पूर्व सरपंच अतर सिंह, नत्थू सिंह, हरीकिशन, लायक राम, सूबेदार रामफूल, कैप्टन किरण सिंह, बनी सिंह व धर्मेन्द्र फौजी भी वह  मौजूद थे।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News