अलकायदा ने भारत के खिलाफ उगला जहर, कहा- इन बड़े शहरों में हमला कर जीत सकते हैं कश्मीरWednesday, December 27, 2017-4:11 PM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आतंकवादी संगठन अलकायदा ने एक वीडियो जारी करके भारत के खिलाफ जहर उगला है। इस वीडियो में अलकायदा के सेकेंड-इन-कमांड उसामा महमूद ने कहा कि कश्मीर पर पकड़ बनाए रखने के लिए भारत 6 लाख सैनिकों का इस्तेमाल कर रहा है। ऐसे में अगर भारत के बड़े शहर कोलकाता, बंगलुरु और दिल्ली में आतंकी हमला किया जाएगा तो उनकाध्यान भटक जाएगा। इस तरह उसकी कश्मीर पर से पकड़ ढ़ीली हो जाएगी।

    CM योगी समेत कई राजनेताओं को मिली बड़ी राहत, केस वापस लेने का आदेश जारी

    वीडियो में आगे महसूद ने कहा कि अब जिहादी आंदोलन को मजबूत बनाने का वक्त आ चुका है। आतंकी महसूद ने कहा कि भारतीय उपमहाद्वीप में रहने वाला हर मुस्लिम कश्मीरी लोगों के साथ खड़ा है। उसने कहा कि भारतीय सेना और हिंदू सरकार की शांतिपूर्ण दुनिया को युद्ध क्षेत्र में बदल देना चाहिए। बता दें कि इस वीडियो को उस दिन जारी किया गया है जिस दिनअल-करार ने आईएस के लिए वीडियो जारी किया था। 

    J&K: भारत की कार्रवाई पर भड़का PAK, फिर किया सीज़फायर का उल्लंघन

    बता दें कि इससे पहले बाबरी मस्जिद विध्वंस की 25वीं बरसी पर अलकायदा ने वीडियो जारी करते हुए नफरत भरा संदेश दिया था। अलकायदा से जुड़े अंसार गजवा तूल-हिंद नामक कश्मीर संगठन ने भारत के मुसलमानों को जेहाद में शामिल होने की अपील की थी और  दावा किया था कि हिंदू लोग सभी मुस्लिमों को भारत से निकालना चाहते हैं।

    2019 के गणित में फिट हुए 'जयराम' , BJP का अगला टारगेट लोकसभा चुनाव

    इतना ही नहीं, अंसार गजवा तूल-हिंद ने अपने संदेश के जरिए लोकतांत्रिक नीतियों की आलोचना भी की थी। उसने मुस्लिमों को कांग्रेस, बीजेपी, समाजवादी पार्टी, द्रविड़ मुनेत्र कडगम, तृणमूल कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी से सतर्क में रहने की सलाह दी थी। और कहा कि यह राजनीतिक दल अत्याचार का चेहरा हैं साथ ही अंसार गजवा तूल-हिंद कहा कि हमारा मकसद भारत में इस्लामिक शासन लागू करना है।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News