पेड़ से लटका मिला दो सगी बहनों का शव, मां ने जताई हत्या की आशंकाTuesday, December 26, 2017-2:19 PM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  नोएडा में एक दिल दहला देने वाला  मामला सामने आया है । मंगलवार सुबह नाले के पास  एक पेड़ से दो सगी  बहनों का शव लटका हुआ मिला है। जिसके चलते पूरे इलाके में खौफ और सनसनी फैल गई है। इस बारे में सूचना पाते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

    जामिया मिलिया: दाढ़ी रखने पर 10 मुस्लिम छात्रों को एनसीसी कैंप से निकाला

    जहां एक तरफ लोग इसे आत्महत्या का मामला समझ रहे हैं, वहीं, दूसरी तरफ मृतक लड़कियों की मां का आरोप है कि उनकी बेटियों की हत्या कर उनके शव को पेड़ पर लटकाया गया है। इसके साथ ही  उन्होंने अपने ननदोई और भतीजों पर इस हत्या का आरोप लगाया है। लेकिन फिलहाल दोनों के शव के पास से किसी भी तरह का कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ है।

    पीड़ित मां के मुताबिक कुछ दबंग रिश्तेदार ऋषि, बबलू, रवि और रोहित उनके घर पर रात के समय आते थे और जान से मारने की धमकी देते थे। मां ने अपनी बात में कहा कि उसे इस बात का जरा सा भी अंदेशा नहीं था कि उनकी बेटियां उन से छिन जाएगी।

    UP: मेडिकल कॉलेज में शराब- डांस मामले में CM योगी ने लिया संज्ञान

    आपको बता दें कि फिलहाल इस मामले में पुलिस अधिकारी अभी कैमरे पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। वहीं, एसपी सिटी अरुण कुमार का इस मामले को लेकर कहना है कि पीड़ित परिवार की तरफ से अभी तक किसी भी तरह की कोई भी तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद ही मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

     

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News