झगड़े के दौरान हुई सनसनीखेज वारदात,किशोरी ने उजाड़ दिया पूरा परिवारMonday, December 25, 2017-10:59 AM
  • नई दिल्ली /ब्यूरो। सदर गांव में विवाद के बाद 13 साल की एक किशोरी ने एक अधेड़ और उसके बेटे को चाकू से गोद दिया। इस हमले में अधेड़ की मौत हो गई और घायल बेटे को संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कविनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    केंद्रीय मंत्री को ब्लैकमेल करने की साजिश का हुआ पर्दाफाश, दबोची गई सोनू पंजाबन

    जानकारी के अनुसार, सदरपुर में रहने वाले 55 वर्षीय राजू और उनका बेटा मोहसिन बिजली का काम करते हैं। उनका अपने की गांव के एक परिवार से किसी बात को लेकर झगड़ा था। 

    रविवार को भी दोनों परिवारों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। बताया जा रहा है कि उसी परिवार की 13 साल की किशोरी ने दोनों पर हमला कर दिया, जिसमें राजू गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल लेकर जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि मोहसिन गंभीर रूप से घायल हो गया। सीओ  आतिश सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

    चर्च से लेकर मॉल तक दिखा क्रिसमस का जश्न, कुछ ऐसा बना हुआ है दिल्ली का माहौल

    किशोरी ने हमला क्यों किया, यह पता करने के लिए परिवार से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मारपीट के दौरान किशोरी भी घायल हुई है। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि झगड़े के दौरान किशोरी का छोटा भाई और चाचा भी मौके पर मौजूद बताए गए हैं जो अभी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News