बच्ची के साथ रेप से लेकर ASI की आत्महत्या तक, क्लिक कर पढ़ें क्राइम की बड़ी खबरेंFriday, December 29, 2017-4:11 PM
  •  नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश और दुनिया की  कुछ ऐसी अपराध की खबरें जिन्होंने समाज और मानवता की नींव को पूरी तरह से हिलाते हुए उसे दहशत का रूप दे दिया। जिसके आगे इंसानियत भी घुटने टेकती नजर आई।  

    Navodayatimes

    छोलस की मडैय़ा गांव में पड़ोसी ने एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी भी 15 साल का नाबलिग है। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

    दिल्ली के 3 अलग-अलग इलाकों में बुधवार की रात ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग हुई। इस घटना में न सिर्फ लोग घायल हुए, बल्कि आस-पास के लोगों में भय का माहौल भी उत्पन्न हो गया है। वह खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। पुलिस ने दो जगहों पर हुई फायरिंग में घायलों का बयान दर्ज कर लिया है, जबकि तीसरे जगह पर हुई फायरिंग में अभी कोई घायल पुलिस को नहीं मिला है।

    Navodayatimes

    पुरानी दिल्ली स्थित टिकट चेकर (टीटी) के कमरे में नर कंकाल मिलने से दहशत फैल गई। कुत्तों के भौंकने और मुंह में हड्डियां लेकर घूमने पर मामले का खुलासा हुआ। मामले की सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची क्राइम टीम ने मुआयना किया तो कहीं खोपड़ी, तो कहीं हड्डियां पड़ी मिलीं।

     साउथ रोहिणी पुलिस स्टेशन में एक एएसआई ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर परिजनों से पूछताछ कर रही है। हैरान करने वाली बात यह है कि थाने में गोली की आवाज किसी ने नहीं सुनी।

    Navodayatimes

    नेबसराय के सैनिक फार्म इलाके में एक 65 साल की बुजुर्ग महिला के साथ नाबालिग ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग को पकड़ बाल सुधार गृह भेज दिया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़ित बुजुर्ग महिला सैनिक फार्म इलाके में एक फार्म हाउस में करीब 15 साल से रह रही है। 

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News