हौज खास में बच्ची से हुई हैवानियत, किसी को बताने पर दी जाने से मारने की धमकी Thursday, December 28, 2017-8:37 AM
  • नई दिल्ली/ब्यूरो। पुलिस की सख्ती और सतर्कता के बाद भी राजधानी में महिलाओं के प्रति अपराधों पर पुलिस पूरी तरह से अंकुश लगा नहीं पा रही है। इसी का परिणाम है कि राजधानी के अति सुरक्षित माने जाने वाले सरोजनी नगर इलाकों में युवती से सामूहिक दुष्कर्म व हौजखास में एक 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है। वैसे पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर दोनों ही मामलों के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

    ग्लैंडर्स का डर: सात पशुओं को मारकर दफनाया

    सरोजनी नगर मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान सतीश और जग्गी के रूप में हुई है। उनका तीसरा साथी अब भी फरार है। वहीं हौजखास में बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाने वाले 22 वर्षीय बंटी नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 
    जानकारी के अनुसार सरोजिनी नगर इलाके में रहने वाली एक युवती की कुछ दिनों पहले मुख्य आरोपी सतीश से पहचान हुई थी। उसने युवती को बताया था कि उसकी मुंबई में कई बड़े डायरेक्टरों से जान पहचान है।

    उसने युवती को मंबई में फिल्मों में काम दिलाने का सपना दिखाया था। युवती भी उसके झांसे में आ गई थी। इसके बाद वे लोग आए दिन घूमने जाया करती थी। दो दिन पहले आरोपी ने युवती को एक होटल में मिलने के लिए बुलाया था। जब वह वहां पहुंची तो पहले से वहां सतीश के साथ उसका साथी जग्गी और एक अन्य युवक था। पहले तो उन लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। 

    दिल्ली के पब्लिक स्कूलों में आज से शुरू होंगे नर्सरी दाखिले, ये है प्रोसेस

    जब युवती ने विरोध किया तो उन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। तीनों ने उसे इसकी शिकायत पुलिस से करने पर नतीजा अच्छा नहीं होने की भी धमकी दी। पर युवती ने मंगलवार शाम थाने पहुंच शिकायत दी। पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाने के बाद दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर बुधवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी ओर गिरफ्तार दोनों आरोपी ने युवती पर ही रुपयों के लिए पहले फंसा देने की धमकी दी और जब वे नहीं माने तो उनपर झूठा आरोप लगा मामला दर्ज करवा दिया है। तत्काल पुलिस मामले की जांच के साथ ही तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है। 

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News