पलवली हत्याकांड : एक साथ 5 लोगों की हुई थी हत्या, अब SIT ने सरपंच सहित 5 लोगों को बनाया आरोपीFriday, December 15, 2017-4:39 PM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल।पलवली गांव में हुए वीभत्स हत्याकांड में बृहस्पतिवार को स्पेशल इन्वेस्टिगेटिव टीम (एसआईटी) ने सभी 28 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है। इन आरोपियों में गांव के सरपंच सहित 4 अन्य लोगों को मुख्य आरोपी बनाया गया है। मुख्य आरोपी के तौर पर पलवली गांव की सरपंच के पति वीरेंद्र उर्फ बिल्लू सहित नरेंद्र, धर्मेंद्र, लीलू व सुभाष शामिल हैं।

    चुनावी रंजिशें ताजा हुईं थी।

    गत 17 सितंबर 2017 की शाम पलवली गांव की सरपंच दयावती के पति वीरेंद्र उर्फ बिल्लू के बेटे मिरिंडा और चुनाव में प्रतिद्वंद्वी रहे बिजेंद्र के समर्थक कन्हैया के बीच झगड़ा हो गया था।

    दिनदहाड़े डेयरी संचालक की हत्या, बदमाश लूटकर ले गए 1.70 लाख रुपए

    चुनावी रंजिशें ताजा हो गईं और दोनों पक्ष एक आमने सामने आ गए थे। कुछ देर में बिल्लू परिवार की ओर से राइफल बंदूक आदि लेकर लोग आ गए। बिल्लू पक्ष की ओर से की गई गोलीबारी में श्रीचंद, राजेंद्र, ईश्वर, नवीन और देवेंद्र की गोली लगने से मौत हो गई थी।

    ​इस सामूहिक हत्याकांड में पलवली की तत्कालीन सरपंच दयावती, उनके पति पूर्व सरपंच बिल्लू, गुरुग्राम पुलिस में तैनात एएसआई धर्मेंद्र समेत 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था, पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया था।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News