पड़ोसी ने किया 8 साल की बच्ची के साथ रेप, पुलिस हिरासत में आरोपीFriday, December 29, 2017-12:34 PM
  • नई दिल्ली/ब्यूरो। छोलस की मडैय़ा गांव में पड़ोसी ने एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी भी 15 साल का नाबलिग है। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

    महिलाओं की सुरक्षा को लेकर नए साल में रोडवेज बसों में लगेंगे CCTV कैमरे

    वहीं पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मामला जारचा कोतवाली क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार छोलस की मड़ैया गांव में 8 साल की मासूम बच्ची परिवार के साथ रहती है। वीरवार देर शाम पड़ोस में ही रहने वाला एक लड़का उसको बहला फुसलाकर अपने साथ सुनसान स्थान पर ले गया।

    वहां आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया। आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़कर फरार हो गया। देर तक घर से गायब होने पर परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की। काफी तलाशने के बाद पीड़ित बच्ची परिजनों को लहूलुहान अवस्था में मिली। बच्ची ने परिजनों को सारी घटना बता दी। पीड़ित पक्ष ने पुलिस में मामले की नामजद लिखित शिकायत दर्ज कराई।

    नगर निकाय चुनाव में नहीं सहा गया गोलमाल, बिगड़ी मनोज की तबीयत

    पुलिस ने मामले में त्वरित करवाई करते हुए आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया। सीओ निशांक शर्मा के अनुसार आरोपी मामला दर्ज कर नाबालिग को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया गया है।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News