जेल में महिला मुलाकाती से सिपाही ने की छेड़छाड़, जांच में जुटी पुलिसThursday, December 28, 2017-9:30 AM
  • नई दिल्ली/ब्यूरो। फरीदाबाद के जिला जेल नीमिका में कैदी से मिलने गई एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप जेल की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही पर लगाया गया है। मामले की जानकारी पाते ही जेल प्रशासन के साथ-साथ बल्लभगढ़ सदर थाना की पुलिस जांच में जुटी है। जेल प्रशासन का कहना है कि विभागीय जांच शुरू कर दी गई और जेल में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। जांच के बाद आरोपी सिपाही पर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

    निजी अस्पताल में डिलीवरी के वक्त हुई बच्चे की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा 

    महिला के साथ उसका भाई था। महिला का आरोप है कि जेल में कैदी से मिलने के बाद एक सिपाही ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। आरोपी का नाम सिपाही तेज सिंह बताया जा रहा है। उधर, जेल में महिला के साथ छेड़छाड़ की जानकारी पाकर जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जेल प्रशासन द्वारा मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों के साथ-साथ बल्लभगढ़ सदर थाना और पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई।

    अब डेढ़ घंटे में नहीं 40 मिनट में फरीदाबाद से नोएडा पहुंच सकेंगे यात्री

    सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है। जिला जेल नीमिका के अधिकारी सचिन कौशिक ने बताया कि विभागीय स्तर पर मामले की जांच की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है। उसके आधार पर आरोपी सिपाही पर कार्रवाई होगी। 

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News