क्रेडिट कार्ड बनाने के नाम पर मांगी जानकारी, निकाल लिए गए 60 हजारFriday, December 29, 2017-12:16 PM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्रेडिट कार्ड बनाने के नाम पर आधार कार्ड व डेबिट कार्ड की जानकारी मांगकर खाते से पैसे निकालने का मामला सामने आया है। जिसमें आधार कार्ड व डेबिट कार्ड की जानकारी लेने के बाद खाते से करीब 60 हजार रुपये निकाले गए है। फिलहाल इस मामले में  सेक्टर - 56 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

     बर्थडे स्पेशल: रामानन्द सागर ने 'रामायण' और रामायण ने 'रामानंद' को अमर कर दिया

    इस अपराध का शिकार हुए सुशांत लोक फेज - 2 के रहने वाले सोमाश्री ने अपने शिकायत में बताया कि उन्हें किसी ने अगस्त में फोन किया था, जिसमें कॉल करने वाले व्यक्ति ने उन्हें कहा था कि आपने एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर रखा है। इसके अलावा कहा कि आपका कार्ड अभी फिलहाल एक्टिवेट नहीं है, जिसे एक्टिवट करने के लिए आपके आधार कार्ड और डेबिट कार्ड की जानकारी लगेगी। इसके बाद सोमाश्री ने सारी जानकारी उसे दे दी।

    चहरे पर दिख रहे हैं एजिंग स्पॉट्स, इन Tips से करें दूर

    जिसके बाद उनके मोबाइल पर एक मेसेज आया कि आपके खाते से करीब 60 हजार रुपये निकल गए है। जो कि पेटीएम व एम पैसा वॉलेट में ट्रांसफर की गई है। जिसके बाद सोमाश्री ने इस बात की शिकायत पुलिस को की। इस मामले को लेकर सेक्टर - 56 थाना एसएचओ अरविंद ने बताया कि डीसीपी ऑफिस से फॉरवर्ड होकर आई शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

     

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News