गुड़गांव: अंधेरे में मनचलों ने की लड़कियों से जबरन किसिंग, थाने में दर्ज नहीं हुआ केसTuesday, January 2, 2018-9:25 AM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साइबर सिटी में नए साल के जश्न में खूब हुड़दंग मचा। 31 दिसम्बर की रात को कई स्थानों पर मनचलों ने लड़कियों से छेड़छाड़ की और पबों व मॉल्स पर हंगामा भी किया। इन मनचलों की पुलिस ने जमकर खबर ली और लाठियां फटकार उन्हें खदेड़ा। इस तमाम घटनाक्रम का सबसे शर्मनाक पहलू यह रहा कि एमजी रोड पर सुनसान इलाके में कुछ मनचलों ने राह चलती युवतियों से जबरन किसिंग तक कर डाली।

    औवैसी का PM पर निशाना कहा- सऊदी हज अथॉरिटी की दी हुई छूट का क्रेडिट ले रहे PM मोदी

    नवोदय टाइम्स के एक छायाकार ने इस तरह के कुछ वाकयों को कैमरे में कैद कर लिया। इनमें कुछ युवक युवतियों से जबरन चुंबन लेते नजर आ रहे हैं। सहारा मॉल के बाहर भी हंगामा हुआ और पुलिस ने वहां एकत्र हो गए मनचलों को लाठियां फटकार कर खदेड़ा। एमजी रोड पर इफको चौक से लेकर सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन तक रोड पर अंधेरा छाया था, जिसका फायदा शरारती तत्वों ने उठाया। इन युवकों ने अंधेरी सड़कों पर राह चलती युवतियों के साथ छेडख़ानी की। इस संदर्भ में थाने में किसी तरह का छेडख़ानी का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है और पुलिस का कहना है कि इस तरह की कोई शिकायत भी नहीं आई है।

    चीन मामलों के विशेषज्ञ माने जाने वाले विजय केशव गोखले होंगे अगले विदेश सचिव

    बता दें कि 3 वर्ष पहले भी यहां ऐसा ही एक मामला हुआ था, जब 31 दिसंबर की रात में मनचलों ने एक लड़की को जबरन उठा लिया  था और उसके साथ छेडख़ानी की थी। यह मामला सुर्खियों में रहा था। इस बार पुलिस प्रशासन नेे एमजी रोड पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी थी। ऐसे में जरूरतमंद लोगों को काफी दूर-दूर तक पैदल ही जाना पड़ रहा था। इसी का फायदा इन मनचलों ने उठाया और देर रात में वहां से गुजर रही युवतियों से छेड़छाड़ की।  इस इलाके में स्ट्रीट लाइटें भी अधिकांश बंद थी और इसने इन मनचलों का हौसला बढ़ा दिया। 

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News