दिल्ली: मेट्रो- बसों में सफर करने वाले सावधान! चिकनी- चुपड़ी बातें कर लूट लेती हैं ये महिलाएंThursday, August 16, 2018-2:00 PM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आप भी दिल्ली मेट्रोंऔर बसों में सफर करते है तो  हो जाइए सावधान नहीं तो हो सकता हैंभारी नुकसान। जी हां आप ने सही पढ़ा- दरअसल इन दिनों दिल्ली की सड़कों से लेकर मेट्रो और बस में एक महिलाओं का गैंग घूम रहा है। जो हनीट्रैप के जरिए लोगों को लूट कर भाग रहीं हैं। इस गैंग का निशाना आम तौर पर अधेड़ उम्र के लोग बन रहे हैं। ये महिलाएं लोगों को अपनी चिकनी- चुपड़ी बातों में फंसाकर शिकार करती हैं।

    दिल्ली के संगम विहार थाने पुलिस ने हाल ही में कुछ महिलाओं को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये सभी महिलाएं उसी गैंग की हैं। जब पुलिस ने इन महिलाओं से पुछताछ की तो उन्होंने बताया कि  कई बार वे मेट्रो और बसों में भीड़भाड़ होने पर गैंग की यंग मेंबर्स को कुछ लोगों के पीछे लगा देती हैं।

    अटल बिहारी वाजपेयी की खराब स्थिति के चलते जन्मदिन नहीं मनाएंगे CM केजरीवाल

    उसके बाद  ये सभी झुंड बनाकर एक साथ  इकट्ठा हो जाती हैं। जिन लड़कियों को टारगेट दे दिया जाता है। वो टारगेट से सटकर खड़ी हो जाती हैं। उसके बाद वो सभी अपने टारगेट से बता करती है। इसके साथ ही उन्हें अपने जाल में फंसाने की कोशिश करती हैं। इसी बीच गैंग की बाकी मेंबर धक्का-मुक्की करते हुए मौका मिलते ही उनके पर्स या मोबाइल फोन आसानी से निकाल लेती हैं। 

    आपको बता दें कि पिछले साल 2017  सितंबर में भी वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर थाना पुलिस ने चोरी, लूट और झपटमारी की वारदातों को अन्जाम देने वाली 13 महिलाओं के गैंग को पकड़ा था। जब इन महिलाओं से पुछताछ की गई थी तो पता चला था कि  ये सभी महिलाएं मध्यप्रदेश के थाना राजगढ़ की रहने वाली थी।यह गैंग दिल्ली में होने वाली शादी और पार्टियों में भी जाकर वारदात करता था। 

    वाजपेयी की स्थिति चिंताजनक, BJP ऑफिस से हटी सजावट और रद्द किए कार्यक्रम

    ये सभी महिलाएं खासतौर से रूठ नंबर- 405, 429, 502, 423, 425, 729, 901, 214 और 213 पर चलने वाली डीटीसी की बसों में सवारियों की जेब काटती हैं। इसके साथ ही  मेट्रो के हर उस रूट पर यह अपनी हाथ की सफाई दिखा रही हैं, जिन-जिन रूटों पर भीड़ बहुत अधिक होती है।

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News