आरोपी को मोबाइल नहीं देना पड़ा भारी, पेट्रोल डालकर लगा दी चहरे पर आगTuesday, January 2, 2018-11:00 AM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। थाना सराय ख्वाजा के अंदर दीपाली एन्क्लेव इस्माइलपुर में एक बेहद ही दिलदहला देनी वाली वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां मोबाइल फोन नहीं देने पर दो युवकों ने अपने एक पड़ोसी के चेहरे पर पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी जिसके चलते वह गंभीर तरह से  झुलस गया। फिलहाल उसे दिल्ली स्थित राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

    नर्सरी दाखिला: नहीं बदल सकता पिता का नाम, हाथ से निकल जाएगा दाखिले का मौका

    दरअसल दीपाली एन्क्लेव में रहने वाले अनिल उर्फ भूपेंद्र 28 दिसंबर को शाम अपने घर के बाहर खड़े हुए था । उसी समय पड़ोस में रहने वाला इमाम हुसैन और एक अन्य युवक वहां आया। जब उसने अनिल से उसका मोबाइल फोन मांगा, तो अनिल ने माना कर दिया। जिसके बाद दोनों चले गए ।

    भारत को जाधव और अन्य भारतीय कैदियों तक राजनयिक पहुंच का इंतजार: विदेश मंत्रालय

    लेकिन करीब डेढ़ घंटे बाद वह दोनों उसी जगह वापस आए।उनके पास एक पेट्रोल से भरी बोतल थी। इमाम जब अनिल के पास पहुंचा तो उसने उसके चेहरे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। अनिल के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनते ही आस पास के लोगों ने कपड़ डालकर उस आग को किसी तरह से बुझा दिया गया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फिलहाल फरार है। वहीं, अनिल का चेहरा और सीना बुरी तरह से जल गया है। इस मामले को लेकर एएसआई अमित का कहना है कि अनिल की हालत गंभीर बनी है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है। 

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News