चीफ खालसा दीवान के मुखी की एक महिला से की अश्लील , वीडियो  हुई वायरल Wednesday, December 27, 2017-2:57 AM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शहर में चीफ खालसा दीवान के मुखी द्वारा महिला के साथ अश्लील हरकतें करने की वायरल हुई वीडियो से हड़कंप मच गया है। इस संबंध में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव व प्रवक्ता मनदीप सिंह मन्ना ने श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह से मांग की है।

    संसद में 28 दिसंबर को पेश होगा तीन तलाक से जुड़ा विधेयक

    सिखों की प्रसिद्ध संस्था चीफ खालसा दीवान के मुखी द्वारा अपने ही कार्यालय में एक 
    महिला के साथ की गई अश्लील हरकतों का संज्ञान लेते चीफ खालसा दीवान के मुखी को श्री अकाल तख्त साहिब पर तलब किया जाए। आरोपी के खिलाफ श्री अकाल तख्त साहिब से धार्मिक कार्रवाई करते हुए सिख पंथ से निष्कासित किया जाए। 

    इस संबंध में मन्ना ने श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह को चीफ खालसा दीवान के मुखी की वायरल हुई अश्लील हरकतें करने वाली वीडियो और एक शिकायत-पत्र ई-मेल व व्हाट्स एप के माध्यम से भेजे हैं। वहं इस संबंधी एक अन्य लिखित शिकायत दीवान के मुखी चरणजीत सिंह चड्ढा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए मन्ना ने अमृतसर के पुलिस कमिश्रर को भी दी है। 

    अतिंम आंदोलन !अन्ना की चेतावनी- मांग पूरी न हुई तो अनशन पर बैठे-बैठे त्‍याग देंगे प्राण...

    उन्होंने उक्त मामले की गंभीरता को मुख्य रखते हुए इस मामले को श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार के समक्ष पेश करते कहा कि चीफ खालसा दीवान सिखों की एक धर्म और शिक्षा का प्रचार करने वाली प्रसिद्ध संस्था है। अगर इस सिखी प्रचार संस्थान का मुखी ही किसी अध्यापिका के साथ खुलेआम अश्लील हरकतें करता है।

    इस संस्थान में पढ़ने वाले लाखों विद्यार्थियों और इस संस्थान के अधीन चलने वाले शिक्षण संस्थानों में पढ़ाने वाले कर्मचारियों पर कितना बुरा प्रभाव पड़ेगा। श्री अकाल तख्त साहिब पर आरोपी चड्ढा को तलब कर चड्ढा को धार्मिक सजा सुनाए और उसको दीवान से हटाया जाए। 


     

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News