Email id को हैक कर बदल डाली बैंक खाते की डिटेल, FIR दर्जTuesday, December 26, 2017-11:45 AM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उद्योग विहार में मौजूद कंपनी में नौकरी करने वाले एक शख्स की ईमेल आईडी को हैक कर के उसकी सारी बैंक डिटेल को पूरी तरह से बदल दिया गया। जिसके बाद शख्स की शिकायत पर साइबर सेल की टीम ने अपनी तरह से मामले की जांच की। वहीं,  मामले की सही  निकलने पर उद्योग विहार थाने में इसको लेकर FIR दर्ज की गई।

    ओवरटेक करने के चलते कार व बाइक की हुई टक्कर, महिला की मौत

    फिलहाल साइबर सेल की पुलिस टीम इस केस की जांच कर आरोपी की तलाश करने की कोशिश में लगी हुई है। आपको बता दें कि ठगी की यह वारदात कुछ महीने पहले ही हुई है।

     निजी अस्पताल में डिलीवरी के वक्त हुई बच्चे की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

    शख्स ने अपनी  शिकायत में कहा कि उनकी ईमेल आईडी बैंक खाते से अटैच थी। पिछले कुछ समय से बैंक खाते मे दिया गया मोबाइल नंबर और बाकी सभी जानकारी बदल दी गई है। बैंक सके जब इस बारे में जानकारी ली गई तो  यह बात सामने आई कि ईमेल आईडी से रजिस्टर करके ही सब कुछ बदला गया है। वहीं, ऐसे में यह शक है कि ईमेल आईडी हैक कर ये बदलाव किए गए है। जिसके बाद शिकायत को जांच के लिए साइबर सेल में भेजा गया। जिसके बाद यह बात सही बात होने पर ही इस मामले में आगे FIR दर्ज की गई। 

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News