लूट के बाद युवा कारोबारी की हत्या करने वाला बदमाश हुआ गिरफ्तारThursday, December 14, 2017-2:11 PM
  • नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्राइम ब्रांच ने लूट का विरोध करने पर एक युवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर फरार बदमाश को रोहिणी जिले से दबोच लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान राजेश कुमार उर्फ राजू (27) के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो हत्याकांड को अंजाम देने के बाद कारोबारी से आरोपी ने सवा चार लाख रुपए कैश लूट लिए थे।

    दिल्ली में DDA का तोहफा! अब स्टेडियमों में दिव्यांगों के लिए होगी विशेष व्यवस्था

    वारदात में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया था, जबकि फरार चल रहे इस आरोपी की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। पुलिस उपायुक्त डॉ.जॉय टिर्की ने बताया कि टीम को एक गुप्त सूचना मिली कि हत्या, डकैती सहित 8 मामालों में वांछित अपराधी माता मंदिर सेक्टर-3, रोहिणी जिले के पास आने वाला है। आरोपी की धर-पकड़ के लिए एसीपी श्वेता सिंह चौहान के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम ने बताये हुए स्थान पर ट्रैप लगाकर राजेश को दबोच लिया।

    महिलाओं ने उठाई शराब माफिया के खिलाफ आवाज, स्वाति मालीवाल पीड़िता के साथ पहुंची राजघाट

    तफ्तीश करने पर टीम को आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पंजाब, हरियाणा और दिल्ली-एनसीआर में 10 आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है। वर्ष 2016 में कुरुक्षेत्र से आरोपी बदमाश पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। वहीं अशोक विहार लूट के दौरान हत्या के बाद दिल्ली पुलिस आयुक्त ने इसपर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। 

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News