वैन में स्कूली बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तारWednesday, December 27, 2017-10:56 AM
  • नई दिल्ली/ब्यूरो। इंदिरापुरम क्षेत्र में स्कूल वैन चालक ने वैन में ही 8वीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध करने पर ड्राइवर ने उसका गला भी दबाया, लेकिन बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए और उन्होंने वैन को घेरकर ड्राइवर की पिटाई कर दी। बाद में पुलिस को कॉल कर मौके पर बुला लिया गया।

     इस नेता ने किया ऐलान, कहा- केंद्रीय मंत्री हेगड़े की जुबान काटने वाले को देंगे 1 करोड़

    आहिंसाखंड 1में रहने वाले एक कारोबारी की 14 वर्षीय बेटी प्रेसीडियम स्कूल की 8वीं कक्षा में पढ़ती है। मंगलवार सुबह स्कूल में छात्रा की अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसके चलते छात्रा स्कूली वैन में बैठकर अकेली घर आ रही थी। आम्रपाली विलेज के पास चालक ने सुनसान जगह पर वैन खड़ी कर दी। इसके बाद छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा।

    छात्रा के शोर मचाने पर आरोपी चालक ने उसका गला दबाकर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी। बच्ची का शोर सुनकर राहगीरों ने आरोपी चालक को मौके पर दबोच लिया और पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया। जबकि एक राहगीर की मदद से छात्रा को घर भेजा गया। एसएचओ इंदिरापुरम सुशील दुबे का कहना है कि आरोपी चालक की पहचान अनिल निषाद निवासी आजाद नगर दिल्ली के रूप में हुई है।

    पब्लिक सर्विस डोर स्टेप डिलीवरी मामले में केजरीवाल ने साधा LG पर निशाना, कहा ...

    वह मूलरूप से बस्ती जिले के बानपुर गांव का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त आरोपी शराब के नशे में था। एसएचओ का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी चालक के खिलाफ  छेड़छाड़ और पॉस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर वैन को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस का कहना है  कि कई अभिवावकों ने बच्चों को स्कूल लाने व ले जाने के लिए प्राईवेट वैन लगा रखी है। लेकिन लोगों ने वैन चालकों का पुलिस वैरीफिकेशन नहीं कराया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि यदि लोग अपने बच्चों को प्राईवेट वाहन से स्कूल भेजते हैं तो चालक का पुलिस वैरीफिकेशन जरूर करा लें। 

    Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Latest News